About us

हेल्लो दोस्तो,

नमस्कार दोस्तों,  यह मेरा ब्लॉग का नाम Historically Places है जो मैंने यह ऐतिहासिक जगह के बारे में जानकारी  के लिए बनाया है जिससे आपको भारत में ऐतिहासिक जगह के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके। यह मेरा ब्लॉग आप सभी को ऐतिहासिक जगह के बारे में जानकारी  और उस जगह को ऐतिहासिक क्यों कहा जाता है आदि के बारे में सूचना देना है।

मेरा परिचय: मै  मोहित कुमार जो कि गाजियाबाद केे एक छोटे से  कस्बे जोकि लोनी क्षेत्र में  पड़ता है, मेे अपने परिवार के साथ रहता  हूं। 


शोक  व रुचि : मुझे सबसे ज्यादा नई नई जगह घूमने का शौक है (इसी के आधार पर मैंने अपने ब्लॉग का नाम रखा है) इसके अलावा मुझे नई नई कहानियां पढ़ना बहुत अच्छा लगता है।मेरा सबसे बहुत पसंद रंग हरा है।

ब्लॉग बनाने का उद्देश्य: जैसे  मैंने ऊपर बताया गया कि मुझे नई नई जगह घूमने का बड़ा अच्छा लगता है तो उसी के आधार पर मैंने यह ब्लॉग बनाने की सोची जिससे मैं ऐतिहासिक जगह पर जा जाकर वहां पर अपने अनुभव  और उस जगह की जानकारी आप सभी के सामने शेयर कर सकूं जिससे आप अगर वहां पर घूमने  जाए तो आपको उस जगह की सूचना पहले से प्राप्त हो सके।


तो दोस्तों यह मेरा ब्लॉग के बारे में  और मेरे बारे में जानकारी थी जो कि मेरे ब्लॉग बनाने का उद्देश्य, मेरा नाम, योग्यता,  मेरी रूचि, पता व मेरे पेशे के बारे मे  जानकारी दी। आशा करता हूं कि आपको मेरे बारे में जानकारी मिलकर आपको कुछ अनुभव मिलेगा। अगर आपको मेरे बारे और मेरे ब्लॉग के बारे में अच्छा लगा है तो आप इसको अपने दोस्तों या अपने ग्रुप सर्कल में शेयर जरूर करें और मेरे साथ जुडे तथा मुझे फॉलो करें।




नाम: मोहित कुमार कोरी

पता: केशव नगर लोनी 
गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश, भारत 
201102
ईमेल:mohitkumarkori93@gmail.com 
Instagram: historicallyplaces93









हमें संपर्क करने के लिए। इस पर सीधे संपर्क  संदेश

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ